Thu. Nov 21st, 2019

पीएम मोदी की रैली तैयारी में आचार संघिता कि अनदेखी का आरोप !

 

– पीएम मोदी की रैली तैयारी में आचार संघिता कि अनदेखी का आरोप !

– मोदी की 25 अप्रैल को है

बांदा यूपी न्यूज़ बांदा उत्तर प्रदेश । पीएम मोदी के कल बांदा आने पर स्थानीय प्रशासन ने उनके स्वागत के लिये पलक पांवड़े  बिछा दिये है ! सड़कों तक को धुलकर चमकाया जा रहा है । इसपर कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने ट्यूटर पर करारा तंज कसा है । मोदी 25अप्रैल को यहां कृषि विश्वविद्यालय मे चुनावी जन सभा को संबोधित करेगे ।उनकी सुरक्षा व्यवस्था के ऐसे इंतजाम किये गये हैं कि परिंदा भी पर न मार सके । जमीन और आसमान दोनो ओर से पुख़्ता व्यवस्था होगी।

प्रधानमंत्री कि सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी एस एन सावंत ने सभा स्थल का बारीकी से निरिक्षण कर हेलीकाप्टर से हवाई सर्वेक्षण भी किया । हेलीपैड कि गुडबत्ता को भी परखा जांचा । मंच को भी तैयार कर अंतिम रूप दिया जा रहा है । जिलाधिकारी हीरालाल और कृषि विश्वविद्यालय प्रशासन विश्वविद्यालय परिसर और वंहा की सड़कों की धुलाई कर उसे चमकवाया । सड़कों की धुलाई पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्यूटर पर करारा तंज कसा है

, कहा है कि जब पूरा बुंदेलखंड , वहां के नर नारी , स्कूल के बच्चे , फसलें और पशु पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं , हमारे प्रधान मंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है । यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?

दूसरी ओर आज एसपी गणेश साहा के नेतृत्व में सुरक्षा का पूर्वाभ्यास भी किया गया । पीएम मोदी अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में पहली बार चित्रकूट मंडल के मुख्यालय आ रहें हैं । काग्रेस के प्रदेश संगठन मंत्री साकेत बिहारी मिश्र ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन , विश्वविद्यालय प्रशासन पीएम कई चुनावी रैली में आचार संहिता का उल्लंघन कर रहें है । दूसरी ओर बांदा सदर विधायक प्रकाश दिवेदी ने संगठन के प्रांतीय , क्षेत्रीय पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर पीएम की चुनावी सभा को कामयाब बनाने के लिये पूरी तरह रणनीति का ताना-बाना बुना है । वहीं यहां के लोगों को यह भी जिज्ञासा है कि बांदा आ रहे मोदी का इस क्षेत्र कि ज्वलंत समस्याओ को लेकर क्या रुख रहता है जिससे बुंदेलखंड में खुशहाली आ सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error: Content is protected !!
WhatsApp chat
%d bloggers like this: